ट्रेन के आगे कूदकर 3 लोगों ने की खुदकुशी, राजस्थान के कोटा का मामला  

Samachar Jagat | Thursday, 05 Jul 2018 11:35:35 AM
3 people suicide by jumping ahead of train

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। राजस्थान के कोटा शहर के उद्योग नगर थाना क्षेत्र में गुरुवार को  एक बुजर्ग ने दो युवकों के साथ रेल के आगे कूद कर आत्महत्या करने का सनसनी खेज मामला सामने आया है। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

'बिग बॉस 11' के एक्स कंटेस्टेंट सब्यसाची सतपथी के हाथ लगा जैकपॉट, वेब सीरिज में निभाएंगे 'गे' का किरदार

हादसे के बाद रेल की पटरियों पर क्षत विक्षप्त हालात में तीनों के शवों को समेटकर अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।  घटना की जानकारी मिलते ही उद्योग नगर थाना पुलिस और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी।

पुलिस और प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक गुरुवार सवेरे लगभग सवा छह बजे एक वृद्ध दो युवाओं के साथ नये बस स्टेंड के समीप रेलवे लाइन के पास पहुंचा और दिल्ली मुम्बई ट्रेन के आते ही उसके आगे सामूहिक रूप से कूद गए। इससे तीनों के शव दूर दूर तक बिखरते चले गए। पुलिस के अनुसार मृतक के जेब से मिले सुसाइड नोट में एक व्यक्ति की पहचान प्रकाश चंद्र निवासी देहीखेडा के रूप में हुई  है।

सितंबर से 'सैल्यूट' की शूटिंग शुरू करेंगे शाहरूख खान, लीड रोल में नजर आ सकती है करीना कपूर खान!

हालांकि दोनों युवाओं के बारे में अभी कुछ पता नही चला है लेकिन पुलिस का अनुमान है कि दोनो युवा मृतक के पुत्र हो सकते है। फिलहाल अभी पता नही चला कि तीनों के आत्महत्या करने का क्या कारण है। मृतक के पास मिले सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस उनके परिजनों से संपर्क करने में जुटी हुई है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

Shocking! हाई ग्रेड कैंसर से जूझ रही है एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे, ट्विटर पर दी जानकारी न्यूयार्क में चल रहा है इलाज

Gul Makai motion poster Out: संघर्ष भरी जिंदगी बयां करेगी मलाला यूसुफजई की बायोपिक फिल्म

all demo photo

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.