जिला स्तर पर मनायी जाएंगी 'राजे' सरकार की तीसरी वर्षगांठ

Samachar Jagat | Tuesday, 29 Nov 2016 07:10:24 PM
3rd anniversary of rajasthan government will celebrate at district level

जयपुर। राजस्थान मंत्रीमंडल ने राज्य सरकार का तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर तीसरी वर्षगांठ जिला स्तर पर मनाने का निर्णय लिया है।

संसदीय कार्य मंत्री राजेन्द्र सिंह राठौड़ ने आज यहां बताया कि जिला स्तर पर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे द्वारा नामजद मंत्री जिलों में आयोजित कार्यक्रमों में भाग लेंगे तथा राजे किसी भी जिले का अचानक निरीक्षण करने पहुंच सकती है। उन्होंने बताया कि इस अवसर पर जिला मुख्यालयों पर रोजगार मेला लगेगा तथा महिलाओं में कैंसर जांच के लिए शिविर लगाए जाएंगे। 

उन्होंने बताया कि जिले के विकास की प्रदर्शनी लगेगी तथा सरकारी योजनाओं से लाभान्वित होने वाले लोगों को इन कार्यक्रमों में बुलाया जाएगा तथा विकास कार्यो का उद्घाटन भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि नौ दिसम्बर को मुख्यमंती जल स्वावलंबन अभियान के दूसरे चरण का आगाज भी किया जाएगा। उन्होंने बताया कि तेरह दिसम्बर से 20 जनवरी , 2017 तक अलग अलग दिन जिलों में कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे।

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.