लखनऊ में गैस चूल्हे के गोदाम में भीषण आग, एक बच्ची समेत पांच की मृत्यु

Samachar Jagat | Wednesday, 01 May 2019 11:03:40 AM
5 dead in gas stove godown in Lucknow, including a child

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के इन्दिरानगर क्षेत्र में गैस चुल्हे के गोदाम में हुए भीषण अग्निकांड में एक दम्पति और बच्ची समेत परिवार के पांच सदस्यों की जलने से मृत्यु हो गई।

पुलिस सूत्रों ने बुधवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि इन्दिरानगर क्षेत्र में मायावती कॉलोनी के पास राम विहार फेज-2 में टी एन सिंह के घर में बनाए गए गैस चूल्हे के गोदाम में देर रात आग लग गई। हादसे में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की जलकर मृत्यु हो गई है।

उन्होंने बताया कि यह हादसा शार्ट सर्किट से हुआ है। उन्होंने बताया कि दमकल विभाग को आग लगने की सूचना रात करीब पौने तीन बजे मिली। सूचना पर दमकल विभाग और पुलिस ने मौके पर राहत एवं बचाव कार्य शुरु किया। आग पर काबू करने के लिए घटना स्थल पर 12 दमकल की गाड़यिां पहुंची। उन्होंने बताया कि आग पर काबू पा लिया गया है।

पुलिस के अनुसार हादसे के वक्त मकान मालिक टीएन सिंह बाहर गए हुए थे। उन्होंने बताया कि मृतकों की पहचान 31 वर्षीय सुमित सिंह, उनकी पत्नी वंदना सिंह और छह माह बच्ची बेबी के अलावा जूली सिंह (48) और 50 वर्षीय डब्लू सिंह के रूप में हुई है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.