झांसी: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को ट्रक ने मारी टक्कर, 5 लोगों की मौत, कई घायल

Samachar Jagat | Monday, 03 Dec 2018 11:49:34 AM
 5 deaths in Jhansi accident

झांसी। उत्तर प्रदेश में झांसी के सीपरी बाजार थानाक्षेत्र में श्रद्धालुओं से भरी एक टैक्टर-ट्रॉली को सोमवार तड़के एक ट्रक ने जबरदस्त टक्कर मारी। इस दुर्घटना में 5 लोगों की मौत हो गई जबकि कई अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने बताया कि यह श्रद्धालु रतनगढ की माता के दर्शनों के लिए सुबह साढे 3 बजे जा रहे थे तभी सीपरी बाजार थाना क्षेत्र में  हाईवे से गुजरते समय बूढा भोजला में विपरीत दिशा से आते एक तेज गति ट्रक ने ट्रॉली में जबरदस्त टक्कर मार दी।

दुर्घटना के समय ट्रॉली में लगभग 20 लोग सवार थे। ट्रक की टक्कर से ट्रॉली पलट गई और 5 श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाकी गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को निकाला और इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज भेजा।

मृतकों में लगभग करन सिंह यादव (45), हरि सिंह यादव (40), परमानंद कुशवाहा (60) निवासी पजनपुरा मध्य प्रदेश, मेवा वंशकार (50) निवासी सेसा पूंछ और गयादीन वंशकार(60) निवासी असाटी मध्य प्रदेश शामिल हैं।

बताया जा रहा है कि लगभग 25 से 30 लोग दो ट्रैक्टर से जवारे लेकर रतनगढ़ जा रहे थे। गौरतलब है कि प्रत्येक सोमवार को रतनगढ़ की माता मंदिर में भव्य मेले का आयोजन होता है, यहां दूर-दूर से भक्तगण मां के दर्शन करने आते हैं।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.