बिहार में बस पलटने से 5 की मौत

Samachar Jagat | Sunday, 11 Dec 2016 08:01:12 AM
5 killed in Bihar bus overturns

बिहारशरीफ । बिहार के नालंदा जिले के बिंद थाना क्षेत्र में शनिवार शाम एक यात्री बस के दुर्घटनाग्रस्त हो जाने से पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 22 से अधिक यात्री घायल हो गए। पुलिस के अनुसार, एक यात्री बस शाम को बिहारशरीफ से यात्रियों को लेकर उतरखु गांव जा रही थी तभी मिसिया गांव के पास झगहुवा मोड़ के समीप बस पर से चालक का नियंत्रण हट गया अैार बस सडक़ के किनारे एक खाई में जाकर पलट गई। इस दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 22 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

आईएस ने जासूसी के आरोप में 5 युवाओं के सिर कलम किए

नालंदा के पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष ने बताया कि मृतकों की पहचान संजय महतो, रामप्रीत चौहान, वीरमणि कुंवर, विपिन कुमार और विकास पासवान के रूप में की गई है। सभी मृतक बिंद थाना के ही रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि घायलों को बिहारशरीफ सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। घायलों में चार की हालत गंभीर बताई जा रही है।

टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता के साथ हुई फ्लाइट में छेड़खानी

घटना के बाद घटनास्थल पर जिले के जिलाधिकारी त्यागराजन और पुलिस अधीक्षक कुमार आशीष भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया। घटना के बाद से बस का चालक और खलासी फरार बताया जा रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

रिश्ते की मौसी संग थाने में रचाई शादी

 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2024 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.