सडक़ दुर्घटना 5 लोगों की मौत, आधा दर्जन घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Dec 2017 12:58:22 PM
5 people dead and half and dozen injured in road accident

भिंड। मध्यप्रदेश के भिंड जिले में अलग-अलग दुर्घटनाओं में जीजा साले सहित पांच लोगों की मौत हो गई और आधा दर्जन लोग घायल हो गए हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के फूप थाना क्षेत्र के फूप-सुरपुरा मार्ग पर कल मालवाहक वाहन और बाइक की टक्कर में जीजा-साले की मौत हो गई। उत्तरप्रदेश के फिरोजाबाद निवासी फूलबाबू (22) अपने साले सुनील सिंह (32) के साथ बाइक से फिरोजाबाद से रिश्तेदारी में भिंड जिले के अटेर आए थे।

जहां से बाइक से वापस जा रहे थे कि फूप-सुरपुरा मार्ग पर इस वाहन ने बाइक में टक्कर मार दी। वहीं मालवाहक का चालक प्रेम सिंह गंभीर रुप से घायल हो गया जिसे भिंड अस्पताल में भर्ती कराया गया। इधर भिंड-इटावा मार्ग पर फूप में गिट्टी से भरे ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें विजय सिंह (40) की मौत हो गई।

वहीं भिंड जिले के अटेर थाना क्षेत्र के ग्राम उदनखेडा निवासी विश्वनाथ प्रताप सिंह (25) अपने चचेरे भाई प्रशांत नरवरिया की बारात में शामिल होने जा रहे थे। तभी अज्ञात वाहन की टक्कर से विश्वनाथ प्रताप सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। इसी प्रकार भिंड-इटावा मार्ग पर रानीपुरा गांव के पास उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के आ रहे एक लोडिंग ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी।

इससे बाइक पर सवार सुनीता राजावत की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि बाइक चालक पति शिवराज सिंह राजावत घायल हो गया। फूप पुलिस ने ट्रक को पकड़ लिया है जबकि चालक फरार हो गया।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.