राजस्थानः खडे ट्रक में टैक्सी के टकराने से 5 की दर्दनाक मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 03:16:57 PM
राजस्थानः खडे ट्रक में टैक्सी के टकराने से 5 की दर्दनाक मौत

जयपुर। राजस्थान के सिरोही जिले में आज एक तेज रफ्तार टैक्सी के खड़े ट्रक से टकरा जाने से उसमें सवार एक महिला समेत पांच लोगों की मौत हो गई तथा पांच अन्य घायल हो गये।

पुलिस के अनुसार दुर्घटना में घायल हुये लोगों को आबू रोड़ के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां चिकित्सकों के अनुसार दो की हालत गंभीर बनी हुयी है।

घटना आज सवेरे सरूपगंज एवं आबूरोड़ के बीच भीमाना गांव के समीप फोरलेन हाईवे पर हुई। इस हादसे में पांच लोग घायल हो गए। टैक्सी में सवार सभी लोग एक ही परिवार के बताये जाते हैं जो रामदेवरा दर्शन कर वापस घर लौट रहे थे। मृतक गुजरात के भरूच जिले के जम्बूसर कस्बे के निवासी बताए जा रहे हैं। बताया जा रहा है कि एक ट्रक के अगला टायर फट जाने से चालक ने ट्रक को बीच राह में खड़ा कर दिया था, इस दौरान पीछे से आ रही टैक्सी तेज गति से टकरा गई।

हादसे के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही सिरोही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक डॉ. प्रेरणा शेखावत, माऊंटआबू डिवाई एस पी प्रीति कांकाणी समेत पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंच गए और घायलों को अस्पताल पहुंचाया तथा मृतकों के शव सरूपगंज अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.