बरेली पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 23 Jul 2019 09:42:13 AM
50 thousand prize racket arrested in Bareilly police encounter

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के सुभाषनगर क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस अधीक्षक (अपराध) रमेश कुमार भारतीय ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी।

उन्होंने बताया कि अपराध शाखा की टीम ने सोमवार रात सूचना मिली कि बाइक 50 हजार का इनामी बदमाश देव शरण अपने साथी भाई सिह के साथ किसी वारदात को अंजाम देने के लिए बदायूं की तरफ जा रहा है। इस सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को महेशपुरा फाटक के पास घेर लिया।

खुद को घिरा देश बदमाशों ने पुलिस पर गोली चलानी शुरु कर दी। पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए फायरिग की जिसमें 50 हजार रुपए का इनामी बदमाश देव शरण घायल हो गया,जिसे गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया।

घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पुलिस फरार बदमाश की सरगर्मी से तलाश कर रही है। उन्होंने बताया कि यह बदमाश मुरादाबाद के बिलारी क्षेत्र के मंगूपुरा गांव का रहने वाला है। यह बदमाश बरेली के मीरगंज में पेट्रोल पंप प्रबंधक से की गई 5.80 लाख की लूट में शामिल था। इसके अलावा गैंगस्टर सहित कई मुकदमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि 14 जुलाई को रामपुर के सिविल लाइन क्षेत्र में देव शरण ने अपने साथी बदमाशों के साथ मिलकर लूट की घटना को अंजाम दिया था।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.