50 वर्षीय लाडू गमेती की नाड़ी में डूबने से मौत

Samachar Jagat | Saturday, 21 Sep 2019 05:53:28 PM
50-year-old Ladu Gameti died due to drowning in pulse

पिंडवाड़ा |  पिंडवाड़ा तहसील के भुजेला जीएसएस के पीछे स्थित नाड़ी में बीती रात नहाने गये लाडू गमेती आयु 50 वर्ष जोड़ डोली फली भीमाना निवासी की डूबने से मौत हो गई। सूचना पर रोहिड़ा थानाधिकारी हरिओम मीणा पुलिस जाप्ते के साथ मौके पर पहुँचे व समस्त घटनाक्रम की उच्च अधिकारियों को  जानकारी दी। 

वही आपको बता दें कि रात को अंधेरा बहुत होने से रेस्क्यू ऑपरेशन नही हो सका। शनिवार सुबह जल्दी उजाला होते ही सिरोही से आई आपदा प्रबंधन टीम द्वारा रेस्क्यू शुरू किया गया। टीम द्वारा काफी मशक्कत कर शव ढूंढा गया। गौरतलब है कि पूरे घटनाक्रम पर रोहिड़ा पुलिस रातभर घटना स्थल पर मौजूद रही। रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान रोहिड़ा थाना अधिकारी हरिओम मौके पर मौजूद रहें। शव को रोहिड़ा मोर्चरी में रखवाया गया जहां शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा। इस दरम्यान कॉस्टेबल अमित कुमार, मुरारी, हैड कॉस्टेबल गणेश राम, पटवारी भैराराम, भी मौके पर मौजूद रहे। 

शुक्रवार रात को भुजेला जीएसएस के पीछे नाड़ी में लाडू के डूबने की सूचना मिली थी, जिस पर मैं स्वयं टीम के साथ मौके पर पहुँचा और समस्त घटनाक्रम की उच्च अधिकारियों को जानकारी दी। रात में अंधेरा होने से रेस्क्यू नही हो सका, शनिवार सुबह जल्दी सिरोही से आई आपदा प्रबंधन टीम ने रेस्क्यू शुरू किया और शव को निकाला गया। वही शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।

हरिओम मीणा थानाधिकारी रोहिडा



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.