सेक्स वर्कर को थमाएं 500-1000 के नोट, पुलिस ने दबोचा

Samachar Jagat | Tuesday, 15 Nov 2016 09:30:45 AM
सेक्स वर्कर को थमाएं 500-1000 के नोट, पुलिस ने दबोचा

जयपुर। राजस्थान पुलिस ने रेड कर एक मसाज सेंटर पर चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। यहां एक युवक को भी गिरफ्तार किया गया है। वे पुराने नोट बदलवाने के लिए बैंक में गया था। भीड़ को देखकर वे मसाज पार्लर पहुंच गया। यहां उसने 1000-500 के नोट लड़कियों को दे दिए।

इसी दौरान वहां से गुजर रही पुलिस ने मसाज पार्लर पर रेड डाल दिया। पता चला कि यहां मौजूद लड़कियां सेक्स रैकेट में शामिल हैं। पुलिस ने जब युवक की तलाशी ली तो उसके पास रुपए जमा कराने के फार्म और 50 हजार रुपए की नगदी मिली है। मामला मंगलवार का है। इस रेड में स्पा पार्लर संचालक नॉर्थ ईस्ट की महिला, एक कस्टमर और पांच महिलाओं को अरेस्ट किया गया है।

बताया जा रहा है कि एसीपी अशोक नगर रामगोपाल शर्मा को ऑरकेड मॉल में गोल्डन स्पॉ कॉप्स के नाम से मसाज सेंटर में सेक्स रैकेट की सूचना मिली थी। सूचना पर पुलिस टीम ने बोगस ग्राहक बनाकर दबिश दी। इसी दौरान बैंक में भीड़ से परेशान वहां पहुंचे लडक़े को भी पुलिस ने अरेस्ट कर लिया।

लडक़े का नाम अनिश भाई है। पूछताछ में सामने आया कि आर्केड मॉल में 3 महिने पहले भी सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ था। तब पुलिस ने दबिश देकर दिल्ली और पश्चिम बंगाल की युवतियों और स्पॉ मैनेजर को अरेस्ट किया था। तब भी स्पॉ का संचालन मुंबई का एक व्यक्ति कर रहा था। हालांकि अभी तक उसका सुराग नहीं लगा है। माना जा रहा है कि उस वक्त उसी व्यक्ति ने सेक्स रैकेट की मुखबिरी की थी, जो अब खुद स्पॉ चला रहा है। पहले गोल्डन हेरिटेज स्पॉ सेंटर के नाम से सेंटर चल रहा था।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.