राजस्थानः कोहरे ने बरापाया कहर, भरतपुर में दो सड़क हादसों में 6 की मौत

Samachar Jagat | Friday, 02 Dec 2016 01:16:04 PM
राजस्थानः कोहरे ने बरापाया कहर, भरतपुर में दो सड़क हादसों में 6 की मौत

जयपुर। भरतपुर में आगरा-जयपुर नेशनल हाईवे 11 पर शुक्रवार सुबह छाए घने कोहरे ने कहर बरपा दिया। दो अलग-अगल हादसों में 6 लोगों के मरने की खबर है। जिले की बयाना-वैर रोड पर सुबह एक बोलेरो कार और ट्रक की आमने-सामने हुई जोरदार भिड़ंत में बोलेरो में सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि आधा दर्जन लोग गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसे के बाद हाइवे पर लम्बा जाम लग गया।

जिले सवाली बोलेरो कार बयाना से सवारियां लेकर वैर जा रही थी इसी दौरान हाइवे पर समराया गांव के निकट घना कोहरा छाए रहने से सवारी गाड़ी सामने से आ रहे एक ट्रक से जा भिड़ी। दोनों वाहनों में टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि सवारी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार लोग फंस गए। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर फंसे लोगों को बाहर निकाला। मौके पर ही 5 लोगों की मौत हो गई जबकि आधा दर्जन से अधिक सवारियां गंभीर रूप से घायल हो गई। 

सभी को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां दो लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है। फिलहाल मृतकों की पहचान नहीं हो पाई है। हादसे के बाद हाइवे पर वाहनों को लम्बा जाम लग गया।

दूसरे हादसे में पुलिस सूत्रों के अनुसार आगरा-जयपुर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 11 पर घने कोहरे के कारण नदबई थाना क्षेत्र के सेबला में दो ट्रकों के बीच फंसे एक ट्रक ड्राइवर विनीत ठाकुर निवासी नगला भूमा बसेड़ी की मौके पर मौत हो गयी।

फिल्हाल वैर में हुए हादसे के मृतकों की शिनाख्त नहीं हो पाई है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.