फतेहपुर में बस-ट्रक की टक्कर से 7 यात्रियों की मौत, 25 घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2019 04:14:31 PM
7 passengers die in bus collision in Fatehpur

फतेहपुर (उप्र)। जिले के चांदपुर थाना क्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास बुधवार को निजी बस और ट्रक की आमने-सामने हुई टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौत हो गई और 25 अन्य यात्री घायल हो गए हैं। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है।

Rawat Public School

अपर पुलिस अधीक्षक पूजा यादव ने बताया कि चांदपुर थाना क्षेत्र के बिलारी-कौंह मोड़ के पास बुधवार की दोपहर एक निजी बस और ट्रक में आमने-सामने हुई भीषण टक्कर में बस सवार सात यात्रियों की मौके पर मौत हो गई और 25 से ज्यादा यात्री घायल हो गए हैं।

उन्होंने बताया कि घायल यात्रियों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना के बाद दोनों वाहनों के चालक भाग गए। मृतकों और घायलों की पहचान की जा रही है है। यादव ने मृतकों की संख्या बढ़ने की आशंका भी जाहिर की।

उधर लखनऊ में प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने इस दुर्घटना में सात लोगों की मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को इस हादसे में घायल हुये लोगों के समुचित उपचार के प्रबंध करने के निर्देश दिए हैं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.