बदायूं में पॉलीथीन से 8 भ्रूण मिलने से मची सनसनी, पुलिस जुटी जांच में

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 02:00:42 PM
8 embryos from polyethylene in Badaun

बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं के सिविल लाइंस क्षेत्र में 8 नवजात शिशुओं के भ्रूण मिलने से सनसनी फैल गई। लखनपुर गांव के जंगल में भ्रूण मिलने की सूचना पर पुलिस कप्तान अशोक कुमार सहित जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुचें। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक मौके पर मिले भ्रूणों की संख्या आठ है जबकि पुलिस एक या दो ही बता रही है।

आशंका जताई जा रही है कि यह शव अवैध रूप से गर्भपात करने वाले किसी नर्सिंग होम से ला कर यहां फेंके गए है। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजे हैं। पुलिस जांच में जुट गई है,मौके पर किसी गाड़ी के पहियों के निशान भी पाए गए हैं। एक नवजात बच्ची का भ्रूण और अन्य पॉलीथिन बैग में कुछ कपड़े,और मांस के सड़े हुए लोथड़े भी के साथ कुछ और सामान भी मिला है।

पुलिस ने मौके पर मिले सारे सामान को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नवजात के भ्रूण की संख्या एक या दो हो सकती है, सही संख्या का अनुमान पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही लगेगा क्योकि अधिकांश भ्रूण/ शव सडी गली अवस्था मे मिले हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में मुकदमा दर्ज कर छानबीन की जाएगी और जो भी अस्पताल दोषी पाया जाएगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.