काले झंडे दिखाने के मामले में आठ लोग गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 07:17:50 AM
8 people arrested for showing black flags

झुंझुनूं। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की आठ मार्च को झुंझुनूं में हुई सभा में मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के खिलाफ नारेबाजी करने एवं काले झंडे दिखाने के मामले में राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन (एनएचएम) के तहत संविदा पर कार्यरत आठ कर्मचारियों को गिरफ्तार किया गया हैं। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार इस मामले में विभिन्न जिलों से इन कर्मचारियों को पकड़ा गया। कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार इन लोगों को न्यायालय में पेश किया गया जहां उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया। 

गिरफ्तार लोगों में चूरू जिले के दूधवाखारा थाना क्षेत्र के लालासर निवासी जीवराज कस्वां, सीकर जिले के लक्ष्मणगढ़ कस्बे के वार्ड नम्बर 29 मोरी गेट निवासी संजय कुमार चाटिया, लक्ष्मणगढ़ कस्बे के ही वार्ड नंबर 16 निवासी विनोद चिराणियां, भीलवाड़ा के प्रताप नगर थाना इलाके के पटेल नगर निवासी पप्पू चौधरी, श्रीगंगानगर जिले के जवाहर नगर थाना इलाके के आर-5 आनंद विहार निवासी पुनित बंसल तथा करौली जिले के भहडौन सिटी थाना इलाके के कटकड़ निवासी कप्तानसिंह तथा झुंझुनूं जिले के मुकुंदगढ़ निवासी रामभरत चेजारा एवं संदीप जाट शामिल है। इनमें रामभरत झालावाड़ तो संदीप जाट पाली में कार्यरत है।

उल्लेखनीय है कि गत आठ मार्च को झुंझनूं में मोदी की सभा में इन कर्मचारियों ने स्थाई करने की मांग को लेकर वसुंधरा के भाषण के दौरान काले झंडे दिखाए और नारेबाजी की। इस मामले में करीब दो दर्जन लोगों के खिलाफ राजकार्य में बाधा डालने और धक्कामुक्की करने का मामला दर्ज कराया गया था। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.