8वीं के स्टुडेंट ने सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा...जिसने पढ़ा दिल दहल गया उसका!

Samachar Jagat | Monday, 21 Nov 2016 03:36:31 PM
8वीं के स्टुडेंट ने सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा...जिसने पढ़ा दिल दहल गया उसका!

जोधपुर। राजस्थान के जोधपुर शहर में 8वीं कक्षा के एक छात्र ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड करने वाले इस छात्र ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर मामले की तहकीकात शुरू कर दी है।

नशीला पदार्थ पिलाकर जयपुर में महिला डॉक्टर से दुष्कर्म 

उसकी जेब से मिले सुसाइड नोट में निजी विद्यालय के तीन शिक्षकों पर गाली-गलौज और प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं। इस आधार पर बासनी थाने में शिक्षकों के खिलाफ आत्महत्या के लिए दुष्प्रेरित करने का मामला दर्ज किया गया है।

जयपुर की लोकेशंस पर बन रही है शॉर्ट फिल्म 'सोनम गुप्ता बेवफा है', जल्द होगी रिलीज़...(Watch PICS)

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार मूलत: पाली में रानी थानांतर्गत आकड़ावास हाल सांगरिया में राधाकृष्ण विहार निवासी खीमाराम मेघवाल व उसकी पत्नी भंवरी सुबह मजदूरी करने गए थे। दोपहर में मकान मालिक माधाराम ने खीमाराम को फोन कर पुत्र गणपत के फंदा लगाने की सूचना दी। पति-पत्नी तुरन्त कमरे में पहुंचे, जहां किराये के कमरे के पास वाले कमरे में पंखे के हुक पर गणपत (15) पुत्र खीमाराम मेघवाल फंदे से लटक रहा था। जब तक पुलिस पहुंचती बच्चे की मौत हो चुकी थी।

बैंक PO एग्जाम में रिश्तेदार की जगह परीक्षा देते 'मुन्नाभाई' अरेस्ट

पुलिस ने मृतक की जेब से एक सुसाइड नोट बरामद किया है जिसमें सांगरिया के महावीरनगर स्थित श्रीयादे माता स्कूल के शिक्षक महेन्द्रसिंह, सवाईसिंह व केसर पर प्रताड़ित करने के आरोप लगाए गए हैं। इस आधार पर मृतक के पिता ने तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। जांच सहायक पुलिस आयुक्त (पश्चिम) करेंगे। मृतक आठवीं कक्षा का छात्र था। पुलिस ने एम्स में पोस्टमार्टम की कार्रवाई के बाद शव परिजन को सौंपा।

नाकाबन्दी में 1 करोड 32 लाख 43 हजार रुपए किए जप्त, 12 संदिग्ध हिरासत में 

मृतक की जेब से बरामद सुसाइड नोट में लिखा गया है कि स्कूल के शिक्षक महेन्द्र, सवाईसिंह व केसर ने मुझे बहुत तंग किया, इन्हें जरूर पकड़वाना। महेन्द्र सर ने सबके सामने गालियां दीं। साथ ही कॉपियां भी मुंह पर फेंकीं। साथ ही यह भी कहा कि उनसे पंगा मत लेना। वरना वो क्या-क्या कर सकते हैं।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.