ओडिशा में ट्रक पलटने से 9 मजदूरों की मौत

Samachar Jagat | Wednesday, 14 Feb 2018 09:39:10 AM
9 laborers die in truck accident in Odisha

बरहमपुर। ओडिशा में गजपति जिले के अम्बाझरी घाट पर आज ईंट ले जा रहे ट्रक के पलट जाने से नौ मजदूरों की मौत हो गयी और छह घायल हो गए। मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस घटना पर दुख व्यक्त करते हुए पीड़ति परिजनों के प्रति संवेदना जतायी है। उन्होंने मृतकों के परिजनों को दो-दो लाख रुपए सहायता देने की घोषणा की है।

सात वर्षीय लड़के का शव सूटकेस में मिला, एक व्यक्ति गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि ट्रक ईंट लेकर गुम्मा से पारलखेमुन्डी जा रहा था तभी बरहमपुर से करीब 70 किलोमीटर दूर घाट पर वह पलट गया। इस हादसे में पांच मजदूरों की मौके पर मौत हो गयी, जबकि गंभीर रूप से घायल चार श्रमिकों की जिला अस्पताल परलखेमुन्डी में उपचार की दौरान मृत्यु हो गयी। चार घायलों को एम के सी जी मेडिकल कालेज एंड अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पांच साल की मासूम के साथ हुई घिनौनी हरकत, आरोपी गिरफ्तार

सूत्रों के अनुसार चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जिसके कारण घाट पार करते समय ट्रक पलट गया। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही वरिष्ठ अधिकारी मौके पर पहुंचे और उन्होंने बचाव कार्यों की निगरानी की। अधिकारियों ने घायलों को तत्काल परलखेमुन्डी में जिला मुख्यालय में भर्ती करवाने के इंतजाम किये।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.