डिफेंस कालोनी में बैंक गार्ड से चली गोली, ग्राहक घायल

Samachar Jagat | Tuesday, 21 Aug 2018 04:28:40 PM
A bullet shot from the bank guard in the Defense Colony, the customer wounded

नयी दिल्ली। राजधानी दिल्ली के डिफेंस कालोनी स्थित विजया बैंक के गार्ड से चली गोली में मंगलवार को एक ग्राहक घायल हो गया। दक्षिणी दिल्ली जिले के पुलिस उपायुक्त रोमिल बानिया ने यहां बताया कि गार्ड की लापरवाही से गोली चलने का मामला सामने आया है। उन्होंने बताया कि गार्ड की पहचान रुद्रपाल भसह के रूप में हुई है और वह महिपालपुर में रहता है। वह सेना का सेवानिवृत्त कर्मी है। पुलिस गार्ड को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

बानिया ने बताया कि बैंक के अंदर सिंह की बंदूक से निकली गोली से एक ग्राहक घायल हो गया, जिसकी पहचान राजेन्द्र सिंह के रूप में हुई है और वह बदरपुर का रहने वाला है। उन्होंने कहा कि गार्ड के हथियार को जब्त कर लिया गया है तथा उसके साथ ही पांच कारतूस तथा एक खाली खोखा मौके से बरामद किया गया है। डिफेंस कालोनी थाने के अंतर्गत भारतीय दंड संहिता की धारा 336/337 तथा शस्त्र अधिनियम 30 के तहत मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.