सूरत के स्कूल में लगी आग

Samachar Jagat | Friday, 14 Jun 2019 03:54:52 PM
A fire in Surat's school

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

सूरत। गुजरात में सूरत शहर के रांदेर क्षेत्र में शुक्रवार को एक स्कूल में आग लग गई। अग्निशमन विभाग के एक अधिकारी ने बताया कि दांडी रोड पर प्रेमभारती साकेत हिन्दी विद्यालय स्कूल के कार्यालय में सुबह स्कूल शुरू होने से पहले किसी कारण से आग लग गयी।

सूचना मिलते ही दमकल की पांच गाड़ियों के साथ दमकल कर्मी मौके पर पहुंच गए। दमकल कर्मियों ने आधे घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया लेकिन एनओसी न होने से हादसे के बाद स्कूल को सील कर दिया गया है।

पुलिस ने बताया कि स्कूल शुरू होने से पहले ही स्कूल के कार्यालय में आग लगी थी। इसलिए एक-दो बच्चे ही स्कूल के बाहर पहुंचे ही थे और उन्होंने आग देखकर इसकी सूचना पुलिस और अग्निशमन विभाग को दे दी। हादसे में किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.