हमीरपुर में ट्रक की चपेट में आने से एक श्रद्धालु की मृत्यु, चार घायल

Samachar Jagat | Wednesday, 10 Apr 2019 11:40:31 AM
A pilgrim dies, 4 injured in truck collapse in Hamirpur

हमीरपुर। उत्तर प्रदेश में हमीरपुर शहर के यमुना नदी पुल के पास चित्रकूट पैदल जा रहे पांच श्रद्धालुओं को ट्रक ने अपने चपेट में ले लिया, इस घटना में एक श्रद्धालु की मौके पर ही मृत्यु हो गयी जबकि चार गंभीर रुप से घायल हो गये। पुलिस सूत्रों ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि कानपुर क्षेत्र के सचेंडी गांव निवासी अशोक, रामचंद्र, गयासिंह, विजय और राजकुमार हर माह चित्रकूट पैदल दर्शन करने जाते थे। मंगलवार को सभी श्रद्धालु गांव से चित्रकूट पैदल जा रहे थे।

जैसे ही जिले की सीमा स्थित यमुना नदी के पुल के पास पहुंचे तभी पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ने अपनी चपेट में ले लिया। इस घटना में 45 वर्षीय राजकुमार की मौके पर ही मृत्यु हो जबकि अन्य चार गंभीर रुप से घायल हो गये। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि बाद में हाल गंभीर देखते हुए चारों को कानपुर भेज दिया। हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया, जिसकी तलाश की जा रही है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.