बागपत में मुठभेड़ में सवा लाख का इनामी बदमाश ढेर

Samachar Jagat | Saturday, 10 Aug 2019 03:14:51 PM
A reward of 1.25 lakh was won in an encounter in Baghpat

बागपत। उत्तर प्रदेश में बागपत के दोघट क्षेत्र में शनिवार को पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। इस दौरान मुठभेड़ में एक बदमाश ढेर हो गया जबकि दूसरा फरार हो गया।

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने शनिवार का यहां बताया कि सुबह पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दोघट क्षेत्र में बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के इरादे से पनाह लिए हुए है। सूचना मिलते ही दोघट थाना पुलिस ने क्षेत्र के टीकरी मार्ग पर अपना जाल बिछा दिया और सघन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया। 

इस बीच टीकरी जंगल में असारा रास्ते पर पुलिस और बदमाशों का आमना सामना हो गया। बदमाशों ने अपने को घिरता देखकर पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। बदमाशों की गोली से एक आरक्षी घायल हो गया। 

पुलिस द्वारा की गयी जवाबी फायरिंग में एक बदमाश की गोली लगने से मृत्यु हो गयी जबक मृतक का एक साथी बदमाश फायरिंग करता हुआ खेतों की ओर फरार होकर गायब हो गया। मृतक बदमाश की शिनाख्त रमाला थाना क्षेत्र के ककड़ीपुर गांव निवासी विकास उर्फ फोनी के रूप में हुई। 

उन्होंने बताया कि मृतक पर बागपत पुलिस की ओर से एक लाख 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था और पुलिस उसकी सरगर्मी से तलाश कर रही थी। पुलिस ने बताया मृतक पर कई थानों में दर्जनों मुकदमे दर्ज थे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.