50 हजार रुपए का इनामी बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Tuesday, 17 Sep 2019 12:58:28 PM
A reward of 50 thousand rupees arrested


नोएडा। पश्चिमी उत्तर प्रदेश विशेष कार्य बल (एसटीएफ) ने 5० हजार रूपए के इनामी बदमाश अजीत सिह उर्फ प्रधान को यहां थाना बीटा-2 क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है।
अजीत के खिलाफ हत्या और हत्या का प्रयास जैसे दर्जनभर मामले दर्ज हैं। पश्चिमी उत्तर प्रदेश एसटीएफ के एसपी कुलदीप नारायण ने बताया कि सोमवार रात को नोएडा एसटीएफ के पुलिस उपाधीक्षक राजकुमार मिश्रा और उनकी टीम ने थाना बीटा- दो क्षेत्र से 5० हजार रुपए के इनामी बदमाश अजीत सिह उर्फ प्रधान को गिरफ्तार किया।
उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान गिरफ्तार आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने वर्ष 2००5 में गाजियाबाद के कुख्यात बदमाश राकेश हसनपुरिया और सैदपुर बुलंदशहर के बदमाश सेंसर पाल के साथ काम करना शुरू किया था। उसने वर्ष 2००6 में हापुड़ में दोहरे हत्याकांड को अंजाम दिया, जिसमें उसे आजीवन कारावास की सजा हुई थी। बाद में वह जमानत पर छूट कर बाहर आया।
उन्होंने बताया कि डासना जेल में बंद रहने के दौरान उसकी मुलाकात कुख्यात मिर्ची गैंग के सरगना आंसू उर्फ प्रवीण से हुई। आंसू जब कुछ माह पूर्व जेल से बाहर आया तो अजीत ने आंसू गैंग को खड़ा करने में उसकी मदद की। इसके अलावा अजीत ने 2०18 से कुछ अन्य बदमाशों के साथ मिलकर पश्चिम उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड में लूटपाट करनी शुरू कर दी।
नारायण ने बताया कि 24 जून को अजीत अपने गिरोह के साथ ग्रेटर नोएडा में पेट्रोल पंप में लूटपाट करने आया था। इस दौरान उसने पेट्रोल पंप प्रबंधक को गोली मारी थी। उस समय गिरोह की मुठभेड़ एसटीएफ से हुई जिसमें तीन बदमाशों को गोली लगी थी। एसटीएफ ने इस कार्रवाई में कुल पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया था। अजीत तभी से फरार चल रहा था और उसकी गिरफ्तारी पर 5० हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया था।


loading...



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.