दिल्ली में एक रूसी नागरिक की मौत

Samachar Jagat | Saturday, 12 May 2018 06:33:36 AM
A Russian citizen dies in Delhi

नई दिल्ली। एफआआरओ के दफ्तर में बेहोश होने के बाद 44 वर्षीय एक रूसी नागरिक की मौत हो गई जब उसे उसके देश भेजने की औपचारिकताएं पूरी की जा रही थी। पुलिस ने इसकी जानकारी दी। 

उन्होंने बताया कि सर्जे एरिन की बुधवार को दोपहर बाद एम्स में मौत हो गई। एरिन को बुधवार तड़के हिरासत में लिया गया था। पुलिस को सूचना मिली थी कि उत्तरी दिल्ली के इंद्रलोक के पास एक व्यक्ति हिंसक रूप से बर्ताव कर रहा है और आने - जाने वालों पर पत्थर फेंक रहा है। 

पुलिस ने बताया कि कुछ स्थानीय लोगों ने उसे नियंत्रित करने की कोशिश की। एरिन सड़क पर अपना सिर पटक रहा था और खुद को चोट पहुंचा रहा था। पुलिस ने बताया कि सुबह तीन बजे , उसे सराय रोहिल्ला पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उसके बाद मेडिकल जांच के लिए उसे बाड़ा हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया , जहां डॉक्टरों का कहना था कि उसको मालूली चोट आयी है। 

सुबह में पुलिस कर्मी उसे उसके देश भेजने संबंधी औपचारिकताओं को पूरा करने के लिए आर के पुरम स्थित एफआरआरओ कार्यालय ले गये। भोजनावकाश के दौरान , वह बेहोश होकर गिर गया और उसे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान ( एम्स ) ले जाया गया ज हां बाद में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। 

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही उसकी मौत के कारण का पता चल पाएगा। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.