सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है राजस्थान के एक मंत्री का विडियो 

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2019 01:57:11 PM
A video of a Rajasthan minister is going viral on social media

इंटरनेट डेस्क। प्रदेश में विधानसभा के उपचुनाव होने को है। ऐसे में प्रदेश के मंत्री द्वारा अपने बड़बोलेपन के लिए हमेशा चर्चा में रहते है। राजस्थान के सामाजिक न्याय व अधिकारिता मंत्री भंवरलाल मेघवाल ने गुरुवार को अपने विधानसभा क्षेत्र सुजानगढ़ में एक कार्यक्रम में कहा कि कांग्रेस को अनुसूचित जाति के (दलित) वोट तो भंवरलाल मेघवाल ही दिला सकता है।


loading...

हानिकारक तत्वों से युक्त पान मसाला मामले में नया मोड, चिकित्सा विभाग व पुलिस आमने-सामने

जबकि सीएम अशोक गहलोत के कहने से दलित कांग्रेस को वोट नहीं देंगे। इस मौके पर भंवरलाल मेघवाल ने कहा कि मैंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से कह दिया है कि मेरी जेब में तो कुछ है नहीं और आप काम कुछ करते नहीं हैं। भंवरलाल मेघवाल इतने में ही नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि मंड़ावा विधानसभा सीट के उपचुनाव में जाने के लिए सीएम अशोक गहलोत का मेरे पास दो बार फोन आया, लेकिन मैंने कह दिया। मैं 12 अक्टूबर से पहले नहीं जाऊंगा, मेरे कई कार्यक्रम पहले से तय हैं।

जैसलमेर कोऑपरेटिव बैंक में भ्रस्टाचार: किसानों से वसूले आठ करोड़ सुविधा शुल्क के नाम पर ,बीज ऋण के भुगतान में 

भंवरलाल मेघवाल बोले कि मैंने सीएम से कह दिया कि आप कहेंगे तो चुनाव जिता दूंगा और यदि आप कहेंगे तो हरा दूंगा। भंवरलाल मेघवाल ने सार्वजनिक रूप से मंच से दो बार कहा कि मैं अपनी मर्जी का मालिक हूं। सीएम से भी अपना मन होता है तो ही बात करता हूं। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.