बिहार: सड़क दुर्घटना में दो बच्ची सहित तीन की मौत, थाने में तोड़फोड़

Samachar Jagat | Tuesday, 12 Mar 2019 02:20:09 PM
accident in Samastipur, dead 3 people

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

समस्तीपुर। बिहार के समस्तीपुर जिले में शिवाजीनगर पुलिस आउट पोस्ट (ओपी) के नरसिम्हा चौक के निकट मंगलवार को ट्रक और मोटरसाइकिल की टक्कर में दो बच्ची समेत तीन लोगों की हुई मौत से आक्रोशित ग्रामीणों ने थाने में जमकर तोडफ़ोड़ की और पुलिस वाहनों में आग लगा दी। 


पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि मोटरसाइकिल पर सवार होकर तीन लोग जा रहे थे तभी नरसिम्हा चौक के निकट विपरीत दिशा से आ रहे अनियंत्रित ट्रक ने बाइक में टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में मोटरसाइकिल सवार दो बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक को शिवाजीनगर के सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया गया।

इलाज के क्रम में युवक की मौत हो गयी। मृतक की पहचान जिले के हथौड़ी थाना क्षेत्र के खरसान गांव निवासी हरिनदंन कुमार (22) के रूप में की गई है। दो अन्य मृतकों की पहचान जिले के शिवाजीनगर आउट पोस्ट के गंगाराही गांव निवासी शिवनारायण मंडल की पुत्री निशा कुमारी (10) और नीतू कुमारी (08) के रूप में की गयी है।

मृतक हरिनंदन उनका चचेरा भाई था। सूत्रों ने बताया कि अस्पताल में चिकित्सक नहीं होने की वजह से ग्रामीण आक्रोशित हो गए और अस्पताल एवं शिवाजीनगर थाने पर जमकर तोडफ़ोड़ की। आक्रोशित लोगों ने पुलिस के वाहन में आग लगा दी और पथराव किया। पथराव मे करीब छह पुलिसकर्मी घायल हो गए।

उग्र लोगों ने ट्रक को भी क्षतिग्रस्त कर दिया और आगजनी कर जिले के बहेड़ी-रोसड़ा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया है। आक्रोशित भीड़ को तितर-बितर करने के लिए पुलिस को हवाई फायरिंग भी करनी पड़ी। घटना की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी चन्द्रशेखर सिंह और पुलिस अधीक्षक हरप्रीत कौर सशस्त्र बल के साथ मौके पर पहुंचकर स्थिति को नियंत्रित करने मे लगे हैं। 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.