जेल के झंडारोहण कार्यक्रम में पहुंचा दुष्कर्म आरोपी

Samachar Jagat | Sunday, 19 Aug 2018 10:04:31 AM
Accused in jail detention program

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

अलवर। राजस्थान के अलवर शहर में दुष्कर्म का एक आरोपी को केंद्रीय जेल में झण्डारोहण के समय अतिथि के रूप में बुलाए जाने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। अलवर शहर विधायक बनवारी लाल सिघल ने दुष्कर्म के मामले का एक आरोपी के स्वतंत्रता दिवस पर झंडारोहण के अवसर पर अतिथि के रुप में शामिल होने पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने एक बयान जारी कर कहा कि जेल प्रशासन ने आखिर एक बलात्कार के आरोपी को किस तरह स्वतंत्रता दिवस पर एक अतिथि के रुप में बुलाया। उन्होंने कहा कि यदि वह एक सामान्य व्यक्ति है तो फिर इस मामले की जांच सीआईडी सीबी को क्यों सौंपी गई, यह जांच का विषय है। 

हैवानियत की सारी हदें पार, पिता अपनी बेटी के साथ किया ये घिनौना काम फिर ... 

उन्होंने कहा कि एक तरफ बलात्कार से पीड़ित महिला न्याय के लिए दर-दर भटक रही है और आरोपी खुलेआम घूम रहा है और जांच को प्रभावित करने की पूरी कोशिश कर रहा है। सिघल ने कहा कि जेल प्रशासन के कार्यक्रम में शामिल होने की बाकायदा बलात्कार के आरोपी निलेश खंडेलवाल ने सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट डाली है और उस पोस्ट में उन्होंने जेल का खाना खाने और जेल का निरीक्षण करने की बात लिखी है। उन्होंने कहा कि इस आरोपी के खिलाफ अन्य कई प्रकरण चल रहे है। उन्होंने सरकार से इस पूरे मामले की जांच की मांग की है।

उत्तराखंड में नाबालिग लडक़ी से सामूहिक बलात्कार 

उधर अतिरिक्त जेल अधीक्षक अजय यादव ने इस मामले में कहा कि जेल प्रशासन ने ऐसे किसी व्यक्ति को अतिथि के रूप में नहीं बुलाया जबकि ऐसे मौको पर कोई भी व्यक्ति आम नागरिक के रूप में यहां आ सकता है। उन्होंने इस बात से भी इनकार किया की उसे किसी तरह का विशेष सम्मान दिया गया। 
सोशल मीडिया पर आरोपी नीलेश द्बारा जेल का खाना खाने और निरीक्षण करने की डाली पोस्ट के सवाल पर यादव ने कहा कि समारोह के बाद जो लड्डू बांटे गये, वे उसने भी खाये। 
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!



Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.