हत्या के आरोपी को फांसी की सजा

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 05:23:58 PM
Accused of murder Hanged Punishment

अलवर।  राजस्थान में अलवर के अतिरिक्त जिला एवं सत्र न्यायाधीश (प्रथम) ने एक व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या करने के मामले में एक आरोपी को फांसी की सजा सुनाई है जबकि एक अन्य साथी को उम्र कैद की सजा से दंडित किया है। न्यायाधीश परवेन्द्र पाल सिंह ने इस प्रकरण में इनके दो अन्य साथियों को साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया।

महिला टीचर के साथ लिवइन में रहती थी बेटी, मां ने किया विरोध तो कर दी हत्‍या

प्रकरण के अनुसार बहरोड़ कस्बा निवासी व्यापारी गीगराज ने 4 मार्च 2016 को थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई थी कि उसका पुत्र घनश्याम बाजार में दुकान पर बैठा था। वहां पर एक बाइक पर तीन जने आए। जिसमें से दो जने दुकान में घुस गए और गल्ले से रुपए निकालने लगे। घनश्याम द्वारा मना करने पर बहरोड़ निवासी प्रसन्नदीप उर्फ पर्रा ने पिस्टल से घनश्याम की छाती में गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई।

प्यार में असफल किशोरी ने की आत्महत्या

इस मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी प्रसन्नजीत के साथ उसके सहयोगी अशोक उर्फ धोलिया, बाबा वेदगिरी व रोहित को गिरफ्तार किया था।  न्यायालय ने इस प्रकरण में सुनवाई के बाद बाबा वेदगिरी व रोहित को साक्ष्य के अभाव में दोषमुक्त कर दिया तथा मुख्य आरोपित प्रसन्नदीप उर्फ पर्रा और अशोक उर्फ धोलिया को दोषी माना है। न्यायालय ने मुख्य आरोपी प्रसंन्नदीप उर्फ पर्रा को फांसी की सजा व अशोक उर्फ धोलिया को आजीवन कारावास की सजा सुनाई है ।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.