आदिवासी छात्रा के साथ दुष्कर्म के मामले में पुलिस अधिकारी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज

Samachar Jagat | Wednesday, 06 Mar 2019 03:24:46 PM
adivasi girl rape in Chhattisgarh

रायगढ़। छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले की पुलिस ने आदिवासी छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने के मामले में एक पुलिस अधिकारी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रायगढ़ जिले के पुलिस अधिकारियों ने बुधवार को यहां बताया कि 12वीं कक्षा की नाबालिग आदिवासी छात्रा के साथ कथित तौर पर दुष्कर्म करने और सोशल मीडिया में अश्लील फोटो वायरल करने के मामले में पुलिस ने एक पुलिस अधिकारी के बेटे के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

अधिकारियों ने बताया कि जिले के धरमजयगढ़ क्षेत्र के निवासी अनुराग सिंह पर आरोप है कि उसने 12वीं कक्षा की 17 वर्षीय एक आदिवासी छात्रा को शादी का झांसा देकर उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। इसी दौरान उसने छात्रा की अश्लील फोटो भी ले ली थी। 

उन्होंने बताया कि दो फरवरी को अनुराग सिंह और छात्रा के मध्य किसी बात को लेकर विवाद हुआ तब सिंह ने छात्रा का अश्लील फोटो को व्हाट्स ऐप पर वायरल कर दिया। इसके बाद से आरोपी धरमजयगढ़ में नहीं है।

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी अनुराग सिंह, जांजगीर-चांपा जिले के डभरा गांव में पदस्थ एक पुलिस अधिकारी का पुत्र है। उन्होंने बताया कि पीड़िता के परिजन की लिखित शिकायत पर धरमजयगढ़ पुलिस ने आरोपी अनुराग सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी की तलाश की जा रही है। भाषा

पीएम मोदी ने विपक्ष पर साधा निशाना, कहा-कुछ लोग एयर स्ट्राइक का सबूत मांगकर सेना को कमजोर कर रहे है

ऑस्ट्रेलिया में भारतीय मूल की महिला दंत चिकित्सक की हत्या, सूटकेस से शव बरामद

जाह्नवी ने इस तरह सेलिब्रेट की अपनी प्रीबर्थडे पार्टी, आपके दिल को छू लेगा उनका ये अंदाज



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.