सहायक प्राध्यापक नियुक्ति मामले का जल्द होगा निराकरण:शर्मा

Samachar Jagat | Monday, 10 Jun 2019 08:52:39 AM
Adjournment of Assistant Professor appointment will be resolved soon: Sharma

भोपाल। मध्यप्रदेश के विधि-विधायी कार्य एवं जनसंपर्क मंत्री पी सी शर्मा ने आज कहा कि मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग से चयनित सहायक प्राध्यापक की नियुक्ति मामले का निराकरण जल्द किया जायेगा।

शर्मा ने मध्यप्रदेश लोक सेवा आयोग द्वारा चयनित प्रदर्शन कर रहे अभ्यर्थियों से मुलाकात की। उन्होंने कहा कि पीएससी से चयनित सहायक प्राध्यापक की नियुक्ति मामले का निराकरण जल्द किया जाएगा। इसके लिए उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी जी द्वारा कार्ययोजना तैयार कर ली गयी है।

उन्होंने कहा कि चयनित विद्यार्थियों को न्याय दिलाने के लिए हमारी सरकार हमेशा से प्रतिबंध रही है। इस मामले में देरी न हो इसके लिए न्यायालय में चल रहे प्रकरण पर विचार विमर्श करते हुए चयनित सहायक प्राध्यापक के साथ न्याय किया जाएगा। पिछले 100 दिन की सरकार में कांग्रेस ने प्रदेश के विकास के लिए कई सारे काम किए हैं।

उन्होंने कहा कि चुनाव के चलते पीएससी चयनित सहायक प्राध्यापकों की नियुक्ति का निराकरण नहीं हो पाया। इसके लिए प्रदेश सरकार सहित मैं कानून मंत्री होने के नाते और उच्च शिक्षा मंत्री पटवारी इस मामले को लेकर गंभीर हैं। 15 सालों में बिगड़ी अर्थव्यवस्था को पटरी पर लाने का काम सरकार द्वारा तेजी से किया जा रहा। जल्दी ही चयनित सहायक प्राध्यापक की नियुक्ति का निराकरण होगा। इसके लिए प्रदर्शन करने की जरूरत नहीं है।
एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.