इलाहाबाद में छात्रा की मौत के बाद आगजनी और तोडफोड के मामले में मुकदमा दर्ज

Samachar Jagat | Tuesday, 22 Nov 2016 09:29:18 AM
 इलाहाबाद में छात्रा की मौत के बाद आगजनी और तोडफोड के मामले में मुकदमा दर्ज

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश में इलाहाबाद के शिवकुटी क्षेत्र में कल देर शाम छात्रा की सडक़ हादसे में मौत के बाद भीड़ द्वारा वाहनों में की गई आगजनी और तोडफोड के मामले में नौ लोगों को नामजद और करीब 350 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।

पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि शिवकुटी इलाके के तेलियरगंज में शाम करीब साढे सात बजे 17 वर्षीय मोनिका राणा कोभचग से लौट रही थी। इलाहाबाद-लखनऊ मार्ग पर सडक़ पार करते समय उसे राज्य परिवहन निगम की बस ने कुचल दिया जिससे उसकी मौके पर ही मृत्यु हो गई।

मोनिका की मृत्यु के बाद तेलियरगंज में प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी करने वाले गुस्साए सैंकडों छात्रों ने वाहनों पर पथराव और आगजनी करनी शुरु कर दी, जिससे सडक़ पर जाम लग गया। भीड़ ने जाम में फंसी तीन बसों के अलावा, टैंकर और दो बाइकों को फूंक दिया। गुस्साई भीड ने मौके पर पहुंची पुलिस पर भी पथराव किया।

उत्पात कर रहे लोगों को काबू करने के लिए कई थानों की पुलिस के अलावा पीएसी और आरएएफ के जवानों को तैनात करना पडा। पथराव में कई पुलिसकर्मी चोटिल हो गए। रात करीब साढे नौ बजे से यह सिलसिला चलता रहा।

पुलिस एवं प्रशासन के अधिकारियों ने गुस्साए लोगों को समझा बुझाकर मामला शांत कराया। इस मामले में पुलिस ने नौ लोगों को नामजद करते हुए करीब 350 अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.