विज्ञापन प्रसारण सेवा आकाशवाणी जयपुर को देश भर में श्रेष्ठतम केन्द्र का पुरस्कार

Samachar Jagat | Thursday, 17 Nov 2016 11:42:49 AM
विज्ञापन प्रसारण सेवा आकाशवाणी जयपुर को देश भर में श्रेष्ठतम केन्द्र का पुरस्कार

जयपुर । दिल्ली के मानेकशॉ सेन्टर में सूचना प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू और सूचना प्रसारण राज्यमंत्री कर्नल राज्यवर्धन राठौड ने मंगलवार को भव्य रंगारंग समारोह में सूचना और प्रसारण मंत्रालय, प्रसार भारती, दूरदर्शन और आकाशवाणी के वरिष्ठतम अधिकारियों के साथ देश भर से कार्यक्रम, तकनीकी और समाचार संवर्ग के अधिकारियों के मध्य अनेक वर्गों के पुरस्कारों के साथ राजस्थान से एकमात्र, विज्ञापन प्रसारण सेवा, जयपुर के केन्द्र प्रमुख राकेश जैन को बेस्ट सीबीएस स्टेशन के पुरस्कार से सम्मानित किया। उन्हें एक ट्रॉफी और सर्टिफिकेट प्रदान किया गया।

 देश भर के सभी प्राथमिक, स्थानीय और विविध भारती, एफ एम केंद्रों के विज्ञापन का कार्य आकाशवाणी के 15 विज्ञापन प्रसारण सेवा केन्द्रों में विभाजित है। सम्पूर्ण राजस्थान के 19 केन्द्रों के विज्ञापन का कार्य विज्ञापन प्रसारण सेवा जयपुर करता है। 

इसमें अधिकतम राजस्व के साथ सरकारी, निजी क्षेत्र के विज्ञापन, राजस्व वसूली के साथ अनेक मानक होते है। विज्ञापन प्रसारण सेवा जयपुर इन सभी मानकों में पूरे देश में प्रथम रहा। 

इस अवसर पर सूचना प्रसारण मंत्रालय के सचिव अजय मित्तल, प्रसार भारती के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सुरेश कुमार पंडा, दूरदर्शन की महानिदेशक सुप्रिया साहू, आकाशवाणी के महानिदेशक एफ शहरयार सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी उपस्थित थे।

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.