अखिलेश यादव ने बंगले की चाबियां संपत्ति विभाग को सौंपी

Samachar Jagat | Saturday, 09 Jun 2018 02:47:32 PM
Akhilesh Yadav handed over the keys of the bungalow to the property department

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने विक्रमादित्य मार्ग स्थित अपने सरकारी बंगले की चाबियां राज्य संपत्ति विभाग को सौंप दी। राज्य संपत्ति विभाग के अधिकारी योगेश कुमार शुक्ला ने बताया कि अखिलेश यादव ने शुक्रवार रात राज्य संपत्ति विभाग द्वारा 4 विक्रमादित्य मार्ग पर आवंटित बंगले की चाबियां विभाग को सौप दी है।

एससीओ की बैठक में हिस्सा लेने क्विंगदाओ पहुंचे नरेन्द्र मोदी

उन्होंने बताया कि अब केवल पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी का बंगला खाली होना बाकी है, शेष सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों के बंगले खाली हो गए हैं।

बंगले को खाली करने से पहले उसमें तोडफ़ोड़ संबंधी वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बारे में पूछने पर शुक्ला ने बताया कि हम बंगले को देखेंगे कि उसे क्या नुकसान पहुंचाया गया है अथवा उसमें कोई वस्तु कम है तो हम बंगले के स्वामी को नोटिस देंगे।

BJP के दरवाजे पर दस्तक दे रहे असंतुष्ट कांग्रेसी: येद्दियुरप्पा

इस बीच समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता ने इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि ऐसा पार्टी अध्यक्ष की छवि को धूमिल करने के उद्देश्य से किया जा रहा है। उपचुनाव में पार्टी की लगातार जीत के बाद विरोधी खेमा ऐसे वीडियो वायरल करवा रहा है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.