बिहार में शराबबंदी महज छलावा : तेजस्वी

Samachar Jagat | Saturday, 11 May 2019 09:02:41 AM
Alcoholism in Bihar is just a mockery: tejaswi

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

छपरा।  राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने बिहार में लागू शराबबंदी को छलावा करार दिया और कहा कि शराबबंदी मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और उनकी पार्टी जनता दल यूनाईटेड (जदयू) के पॉकेट भरने का जरिया मात्र बन कर रह गयी है। 

यादव ने महाराजगंज सीट से महागठबंधन प्रत्याशी रणधीर सिंह के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा को संबोधित करते मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर हमला बोला और कहा कि शराब माफियाओं के माध्यम से स्वयं को फायदा पहुंचाने के लिए नीतीश चाचा ने शराबबंदी की जुगाड़ लगा दी। पहले 200 रुपये में बिकने वाली शराब अब 1500 रुपये में मिल रही है। यह 1300 रुपये नीतीश चाचा के पॉकेट में जा रहे है। उन्होंने तंज कसते हुए कहा कि नीतीश चाचा ऐसे हैं कि उनका कोई सगा नहीं है, जिसको उन्होंने ठगा नहीं है। 

नेता प्रतिपक्ष ने केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार को जुमलेबाजों की सरकार करार दिया और कहा कि इस सरकार अपने पांच साल के कार्यकाल में जुमलों से लोगों को ठगने के अलावा कुछ भी नहीं किया। उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने पिछले लोकसभा चुनाव प्रचार में प्रतिवर्ष दो करोड़ लोगों को नौकरी देने की बात कही थी, लेकिन वह महज छलावा साबित हुई । इसी तरह पंद्रह लाख रुपये लोगों के बैंक खातों में आने की बजाए न जाने कहां चले गए। एजेंसी

loading...


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
loading...


Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.