गौ तस्कर की मौत का ममाला: परिजनों ने शव लेने से किया मना

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 10:23:57 AM
alwar Gau smuggler death case elatives refused to accept dead body

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले में गुरुवार को गौ तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में मारे गए गौ तस्कर का मामला बढ़ता ही जा रहा है। अब मुठभेड़ में मारे गए गौ तस्कर के परिजनों ने शव लेने से मना कर दिया है। वहीं परिजनों की इस मांग में मेव समाज के लोग भी उनके साथ है। समाज के लोगों ने आरोप लगाया कि पुलिस सोची समझी रणनीति के तहत शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहती।

भयानक हादसे में पांच शिक्षकों समेत छह मौत, 11 घायल

हम पोस्टमार्टम के लिए चार बजे से अलवर के सामान्य अस्पताल में इंतजार कर रहे हैं लेकिन पुलिस आनाकानी कर रही है। अलवर मेव समाज के सदर शेर मोहम्मद ने कहा कि अब हम शव को लेकर ही नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि जब अधिकारियों से बात की तो उन्होंने मेडिकल बोर्ड गठित करने की बात कही थी लेकिन मेडिकल बोर्ड गठित नहीं किया गया।

झारखंड में चलन से बाहर किए गए नोट बरामद

जब रात होने लगी तो हमसे यह कहा गया कि अब कल पोस्टमार्टम किया जाएगा। अलवर जिला कलेक्टर भी शहर से बाहर बताएं और उन्होंने आरोप लगाया कि सीएमएचओ की मौजूदगी भी नहीं थी जबकि ऐसे मामले में सीएमएचओ को भी मौजूद रहना चाहिए। उन्होंने 72 घंटे की चेतावनी दी है।

सडक़ हादसे में छह शिक्षकों की मृत्यु

पोस्टमार्टम नहीं कराने को लेकर अस्पताल में तनाव की स्थिति भी दिखाई दी। देर शाम समाज के लोग बिना पोस्टमार्टम कराए शव ले जाने के लिए तैयार नहीं थे और वे यहां से चले गए। बाद में यहां तैनात पुलिस भी चली गई।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.