समर कलेक्शन और वाइब्रेंट कलर की अट्रैक्टिव रेंज के साथ उतरा अमायवा

Samachar Jagat | Monday, 14 May 2018 02:32:27 PM
Amaiya will get an extractive range of summer collection and vibrant color

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

जयपुर। आजकल गर्ल्स की पहली पसंद एथनिक और इंडो वेस्टर्न बनती जा रही है। कुर्तियों का फ़ैशन युवाओं के सर चढ़कर बोल रहा है। पार्टीज से लेकर, ऑफिस कैजुअल्स और पारंपरिक समारोह में यूथ और बॉलीवुड सेंसेशन हमेशा एथनिक या इंडो वेस्टर्न में ही नजर आया है। ऐसे में फ़ैशन की एथेनिक और वेस्टर्न रेंज के साथ अमायवा फैशन स्टोर ने लेडीज और गर्ल्स के लिए खास कलेक्शन के साथ बुधवार को अपनी शुरुआत की। जिसमें वो सभी रेंज उपलब्ध हैं जो आज लेडीज और गर्ल्स की डिमांड हैं।

गौरतलब है कि अमायवा ऑनलाइन ब्रांड जयपुर कुर्ती की पहल है जो लगभग 7 साल से ऑनलाइन ब्रांड के रूप में महिलाओं और गर्ल्स में काफी फेमस रहा है। जयपुर कुर्ती के फाउंडर अनुज मूंदड़ा बताते हैं, काफी समय से दिमाग मे एक ऐसे स्टोर को लेकर प्लानिंग चल रही थी जो एथेनिक फैशन के मायने बदल दे। जो महिलाओं की पहली पसंद को और फैशनेबल और अट्रेक्टिव बना दे। हम पिछले 7 सालों से जयपुर कुर्ती को लेकर ऑनलाइन मार्केट में टॉप पर हैं। दरअसल, राजस्थान की हवा में वो बात है, तभी तो फॉरेनर्स यहां आकर आपको एथनिक वेयर्स में शहर की गलियों और इमारतों को निहारते नजर आ जाएंगे। यानी परंपराओं को जीवित रखे है हमारा जयपुर इसी के चलते इस एथेनिक वियर की सम्पूर्ण रेंज के साथ हमने जयपुर कुर्ती के बाद अमायवा को लांच किया। 

मदर्स डे किया सेलिब्रेट- 

अमायवा का मतलब बताते हुए फाउंडर अनुज मूंदड़ा ने बताया कि अमायवा की शुरुआत मदर्स डे के दिन की गई क्योंकि मेरी बेटी और मेरी धर्मपत्नी के नाम का सार इसमें है। अमायरा और वंदना से मिलकर मैंने आज अमायवा की शुरुआत की है।

मदर्स डे के शुभ अवसर को देखते हुए रविवार को अमायवा ने अपने स्टोर पर एक खास आयोजन किया। इस दौरान बेटियों द्वारा अपनी माताओं को बुके और गिफ्ट्स दिए गए। मदर्स डे के इस मौके को अमायवा पर खास बनाया गया। इस दौरान कई नानी, दादी से लेकर सभी उम्र वर्ग की महिलाओं ने इसे सेलिब्रेट किया।

फैब्रिक है खास - 

मूंदड़ा ने बताया कि महिलाएं शॉपिंग के मामले में जितनी उत्साहित होती हैं उतनी ही उत्सुक फेब्रिक को लेकर रहती हैं, ऑनलाइन मार्केट में हम पहले से ही हैं जो हमेशा से कस्टमर फ्रेंडली रहा है। ऐसे में जब फैब्रिक कस्टमर के पसन्द का ना हो तो बेझिझक वे उसे लौटा देते हैं। इसे समझकर और परखकर ही हमने अमायवा को साकार किया है। ताकि खरीददारी के वक़्त फेब्रिक को देख हमारे कस्टमर्स की कोई शिकायत ना आए। 

मेड इन जयपुर का ड्रीम - 

अमायवा स्टोर आपके लिए एक ऐसी विस्तृत रेंज को समेटे हैं जो जयपुर में जयपुर के कारीगरों द्वारा तैयार की गई है। जिसका मतलब आपके शहर का ब्रांड, शहर के लोगों द्वारा तैयार किया गया। जिसमें सांगानेरी ब्लॉक प्रिंट, ग्रामीण अर्टिजन्स, और ग्रामीण क्षेत्रो के ऐसे नायाब कारीगर जिनको फेब्रिक प्रिंट को लेकर महारथ हासिल हैं। इसके अलावा राजस्थानी, लहरिया, सांगानेरी ब्लॉक प्रिंट, बगरू ब्लॉक प्रिंट की रेंज को स्टोर पर जगह दी गई है। इसके अलावा मूंदड़ा ने बताया कि हमने पूरी रेंज को राजस्थान को समर्पित की है यहां के लोगों की सिलाई, प्रिंटिंग से लेकर हमारा 99% काम गांवों में मटीरियल पहुंचा कर उनके हुनर से इस रेंज को बनाने का काम करना रहा है।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.