PM पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंसे अमर सिंह, FIR दर्ज

Samachar Jagat | Wednesday, 16 Nov 2016 09:30:05 AM
PM पर अभद्र टिप्पणी कर बुरे फंसे अमर सिंह, FIR दर्ज

आजमगढ़। 500 और 1000 रुपये के पुराने नोटों पर बैन के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बड़े फैसले से विपक्षी पार्टियां नाराज है। जनता परेशान हो रही है, लेकिन मोदी सरकार के फैसले को सही बता रही है। क्योंकि अब अमीर चैन की नींद नहीं सो पा रहा है। वहीं, विपक्षी दल लगातार मोदी सरकार के फैसले का विरोध कर रहे है। समाजवादी पार्टी सांसद अमर सिंह ने तो पीएम को अपशब्द तक कह डाले थे।

इसका विडियो वायरल होने के बाद बीजेपी प्रवक्ता आईपी सिंह ने अमर सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आजमगढ़ की सदर कोतवाली में अमर सिंह के खिलाफ 66 आईटी एक्ट और आईपीसी की धारा 506 के तहत केस दर्ज किया गया है। आजमगढ़ जिले के उकरौरा गांव के मूल निवासी अमर सिंह के खिलाफ बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता आईपी सिंह की ओर से दी गई लिखित शिकायत के साथ एक विडियो सीडी भी सौंपी गई है।

इसमें एसपी नेता अमर सिंह अपने साथी से दिल्ली के एक होटल की लॉबी में पीएम मोदी को अपशब्द कहते सुनाई पड़ रहे हैं। फेसबुक पर वायरल हुए इस विडियो को लेकर लेकर यूपी की आजमगढ़ की सदर कोतवाली में अमर सिंह और उनके अज्ञात साथी के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कराया गया है।

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर
ज्योतिष

Copyright @ 2016 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.