कांग्रेस पार्टी में पैसे लेकर टिकट बांटने का खुला खेल चल रहा है: शेखावत

Samachar Jagat | Tuesday, 06 Nov 2018 04:45:44 PM
An open game is going to be distributed among tickets by Congress party: Shekhawat

जयपुर। केन्द्रीय कृषि राज्यमंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि टिकट वितरण से पहले कांग्रेस का असली चरित्र जनता के सामने आ गया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में पैसे लेकर टिकट बांटने का खुला खेल चल रहा है। वहीं कांग्रेस ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि इसमें विरोधी पार्टी का हाथ भी हो सकता है। 

बीजेपी प्रदेश मुख्यालय पर संवाददाताओं से बातचीत में शेखावत ने कांग्रेस में टिकट वितरण को लेकर कहा कि नाम बड़े - काम खोटे, टिकट के लिए लेते है दाम मोटे जैसी कहावत को कांग्रेस चरितार्थ करती है। इधर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष सचिन पायलट ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि इसमें विरोधी पार्टी का हाथ भी हो सकता है।

उन्होंने संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों पर भेदभाव पूर्ण तरीके से पैनल में नाम जोड़ने के आरोप निराधार हैं। सभी कांग्रेस के पदाधिकारी मेहनत से काम कर रहे हैं और अपनी सक्रिय भूमिका निभा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि टिकट वितरण को लेकर जो मीडिया में छप रहा है उसका मैं खंडन करता हूं। शेखावत ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की शक्ति के आधार पर कार्य करने वाली पार्टी है। कार्यकर्ताओं की शक्ति ही पार्टी की शक्ति है।

उन्होंने कहा कि 2 से 4 नवम्बर तक सम्पन्न हुए बूथ महासम्पर्क अभियान के तहत 7,808 शक्ति केन्द्रों पर 51,844 बूथों में से 42,688 बूथों तक इस अभियान के माध्यम से बीजेपी के विचार को पहुंचाया गया। इस अभियान के द्बारा लगभग 70 लाख परिवारों तक भाजपा का कार्यकर्ता पहुंचा है। उन्होंने कहा कि इस बूथ महासम्पर्क अभियान में मुख्यमंत्री, केन्द्रीय मंत्री, मंत्रिमण्डल के सदस्य, पार्टी संगठन के पदाधिकारियों सहित जिन कार्यकर्ताओं ने सहयोग किया है, मैं उन सबका अभिनन्दन करता हूँ।

शेखावत ने कहा कि 5 से 8 नवम्बर तक पूरे प्रदेश में 1,032 मण्डलों में कार्यकर्ता परिवार मिलन कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे इन कार्यक्रमों के माध्यम से पार्टी के विचार से जुड़े हुए परिवारों को पार्टी के पक्ष में सक्रियता से जुटने का आग्रह किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा की ओर से आठ से 11 नवम्बर तक नगर पालिका, नगर परिषद व नगर निगम क्षेत्रों में प्रबुद्धजन सम्मेलनों का आयोजन किया जायेगा और इन प्रबुद्धजन सम्मेलनों में बुद्धिजीवी वर्ग के साथ भाजपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी संवाद करेंगे। 

केन्द्रीय मंत्री ने बताया कि भाजपा की ओर से मेरा परिवार-भाजपा परिवार कार्यक्रम के तहत आगामी 10 व 11 नवम्बर को प्रदेशभर के घरों में भाजपा के झण्डे और स्टीकर लगाने की योजना है। प्रदेश में इतने बड़े स्तर पर गांव-गांव, घर-घर तक जनसम्पर्क करने वाली भारतीय जनता पार्टी अकेली पार्टी है। 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.