नागौर पुलिस की बड़ी कामयाबी, आनंदपाल सिंह की गैंग का इनामी गुर्गां गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 08 Dec 2017 10:44:18 AM
Anandpal Singh's gang mumber was arrested by police

नागौर। राजस्थान के नागौर जिले के कुचामन डिप्टी एस पी विद्याप्रकाश ने गुरुवार को एक लाख रुपए के इनामी बदमाश बलवीर निमोद को गिरफ्तार कर एक बड़ी सफलता हासिल की है।

ऑनर किलिंग: बिन ब्याही बेटी हुई गर्भवती तो पिता ने करवादी उसकी हत्या

ज्ञात रहे की बलवीर निमोद गैंगस्टर आंनदपाल सिंह के खास गुर्गों में से एक था और लंबे समय से फरार चल रहा था जिस पर एक लाख रुपये का इनाम भी था। गैंगस्टर आनंदपाल सिंह के गत 24 जून को चुरू के मालासर में हुए एनकाउंटर में भी विद्याप्रकाश की अहम भूमिका रही है।

भयानक हादसे में पांच शिक्षकों समेत छह मौत, 11 घायल

आनंदपाल एनकाउंटर से पहले हरियाणा के सिरसा में विद्याप्रकाश कई दिनों तक डटे रहे और आनंदपाल के भाई रूपेन्द्रपाल सिंह उर्फ विक्की और चचेरे भाई गट्टू को गिरफ्तार कर आनंदपाल के ठिकाने का पता लगाया था। मालासर में पुलिस और आनंदपाल के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें आनंदपाल मारा गया था। ज्ञात रहे की पूर्व में जब आनंदपाल फरार हुआ था तब विद्याप्रकाश ने ही उसे गिरफ्तार किया था।

चोरी के आरोप में पत्रकार गिरफ्तार

विद्याप्रकाश ने आनंदपाल गैंग के सबसे अधिक गुर्गों को गिरफ्तार किया है। विद्याप्रकाश वर्तमान में नागौर जिले के कुचामन शहर में पद स्थापित है और यहां रहते हुए इन्होंने अपराध को पूर्ण रूप से खत्म कर दिया है।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.