गहलोत विरोधी खेमा हुआ सक्रिय, डूडी आलाकमान सोनिया से करेंगे शिकायत

Samachar Jagat | Friday, 11 Oct 2019 02:22:32 PM
Anti-Gehlot camp active, Doody high command will complain to Sonia

इंटरनेट डेस्क। लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी के हार के बाद पार्टी अभी तक हार के कारणों का नहीं ढूंढ पाई है। इसके बीच हरियाणा, महाराष्ट्र और दिल्ली के बाद अब राजस्थान के कांग्रेसी नेताओं की नाराजगी सार्वजनिक होने लगी है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पुत्र वैभव गहलोत के राजस्थान क्रिकेट संघ (आरसीए) अध्यक्ष बनने के बाद से सीएम विरोधी खेमा सक्रिय हो गया है।


loading...

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है राजस्थान के एक मंत्री का विडियो 

आरसीए अध्यक्ष का चुनाव लड़ने से वंचित रहे वरिष्ठ कांग्रेस नेता और पूर्व सांसद रामेश्वर डूडी ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी व पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मिलने का समय मांगा है। रामेश्वर डूडी ने दो दिन पहले उन्होंने सोनिया गांधी और राहुल गांधी के कार्यालय से मिलने के लिए समय मांगा है। वे दिल्ली जाकर दोनों नेताओं को राजस्थान की हकीकत बताएंगे।

शराबबंदी को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दिया बड़ा बयान 

डूडी ने कहा कि मैंने सीएम को एक माह पहले कह दिया था कि मैं आरसीए के अध्यक्ष का चुनाव लड़ना चाहता हूं, लेकिन उन्होंने पुत्रमोह में अपने बेटे वैभव गहलोत को मैदान में उतार दिया और सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग करते हुए मेरा और समर्थक जिला क्रिकेट संघों को चुनाव अधिकारी से मान्यता ही नहीं दिलाई।

चुनाव अधिकारी आर रश्मी को वैभव गहलोत के पक्ष में करने के लिए सरकार में उच्चस्तर से मुख्य सचिव डीबी गुप्ता और कृषिमंत्री लालचंद कटारिया को जिम्मा सौंपा गया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.