मैनपुरी में पुलिस मुठभेड़ में घायल बदमाश गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 06:38:05 AM
Armed criminals arrested in police encounter in Mainpuri

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश में मैनपुरी के बरनाहल क्षेत्र में हुई पुलिस मुठभेड़ में 15 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ में बदमाश और एक कांस्टेबल घायल हो गया।

पुलिस सूत्रों ने यहां बताया कि बरनाहल पुलिस को सूचना मिली कि 15 हजार का इनामी बदमाश यादवेन्द्र उर्फ मोना अपने दो अन्य साथियों के साथ क्षेत्र में किसी बड़ी वारदात करने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने बदमाशों को इकहरा गांव के पास घेर लिया। खुद को घिरा देख बदमाशों ने पुलिस पर फायभरग कर दी, जिसमें आरक्षी वीरेश्वर गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस द्वारा की गई फायभरग में बदमाश यादवेन्द्र गोली लगने से घायल हो गया, जिसे गिरफ्तार किया गया। इस दौरान उसके दो साथी मौके से भाग गये।

अहमतनगर निवासी गिरफ्तार बदमाश यादवेन्द्र के पास से मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किये गये। घायल बदमाश और पुलिसकर्मी को इलाज के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। इसके विरूद्ध गौतमबुद्धनगर, एटा, मैनपुरी में लूट/हत्या/अपहरण के कई मुकदमें पंजीकृत हैं। इसकी गिरफ्तारी पर 15000 रूपये का इनाम था। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.