लखनऊ में टेंट व्यवसाई की हत्या का आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Monday, 12 Feb 2018 05:28:20 PM
Arrest accused in Tant Business killing in Lucknow
Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पीजीआई क्षेत्र में चार दिन पहले दिनदहाड़े हुई टेंट व्यवसाई की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आज आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

सडक़ दुर्घटना में दो भाइयों समेत छह बारातियों की मौत

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक दीपक कुमार ने बताया कि मिल रोड मवैया आलमबाग निवासी 35 वर्षीय टेंट व्यवसाई राजकुमार यादव की हत्या का खुलासा करते हुए पुलिस ने आरोपी अभिषेक राय को गिरफ्तार कर लिया। उन्होंने बताया कि आरोपी 2016 में राजकुमार की ससुराल राजीव नगर तेलीबाग में किराये के मकान में रहकर गिटार सिखाता था। 

इस दौरान राजकुमार की पत्नी रीना यादव से उसके संबंध हो गये थे। बाद में वह राजकुमार के आवास के निकट मवैइया में किराये के मकान में रहने लगा। अवैध संबंधों का पता चलने पर राजकुमार पत्नी के साथ मारपीट करने लगा और एक बार अभिषेक के साथ भी उसने मारपीट की थी। इसी रंजिश के चलते अभिषेक ने राजकुमार की हत्या कर दी।

उन्होंने बताया कि आरोपी मूल रुप से अम्बेडकरनगर जिले का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी के पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया। आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

जमीन हड़पे जाने पर दलित व्यक्ति ने किया आत्महत्या का प्रयास, मामला दर्ज

गौरतलब है कि गत आठ फरवरी को उस समय राजकुमार की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी जब वह कालिन्दी पार्क के पास स्थित अपने गोदाम पर टेन्ट हाउस पर काम करने वाले मजदूरों को पैसा बांटने गया था।
 

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the lend of Sun, Send and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.