फर्रुखाबाद में बालक की बलि का प्रयास, दो गिरफ्तार

Samachar Jagat | Sunday, 11 Mar 2018 07:01:44 AM
Arrested boy in Farrukhabad, two arrested

फर्रूखाबाद। उत्तर प्रदेश में फर्रूखाबाद के मऊदरवाजा क्षेत्र में मनौती के लिये एक बालक की बलि देने का प्रयास करने के दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार मोहल्ला रकाबगंज खुर्द का निवासी दानिश भीकमपुरा निवासी हाफिज सलमान को आज दोपहर अपने घर पर लेकर आया। इसके बाद दानिश ने मोहल्ले के छह वर्षीय बालक अरमान को 10 रूपये का लालच देकर अपने घर पर बुला लिया। इन दोनों ने बालक के कपड़े उतरवाकर बाल काटे और उसके नाखूनों पर काजल लगाया। इसकी भनक बालक के परिवारिजनों और पड़ोसियों को लग गई और वे वहां पहुंचा गए।

पुलिस के अनुसार किसी मनौती के लिये बालक की बलि देने के आरोपियों की लोगों ने जमकर धुनाई कर दी और घटना की सूचना से मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुये दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। बालक से घटना की पूरी पूछताछ की। पुलिस ने बालक के चाचा आरिफ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.