पुलिस मुखबिर की हत्या का फरार आरोपी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Saturday, 08 Jun 2019 11:55:31 AM
Arrested for murder of police informer

झांसी। उत्तर प्रदेश के झांसी में पुलिस के मुखबिर की पिछले साल हुई हत्या मामले का खुलासा करने में शुक्रवार को पुलिस को सफलता मिली। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ़ ओ पी सिंह ने बताया कि पुलिस मुखबिर सरताज उर्फ शक्ति की हत्या के आरोप में फरार 25 हजार रूपये के ईनामिया बदमाश मोहम्मद इस्लाम को कालीबाड़ी मंदिर पुलिया नंबर नौ के पास से शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया। 

इस्लाम ने पूछताछ में बताया कि सरताज अक्सर उससे रुपयों की मांग करता था। बार-बार रुपयों की मांग से परेशान होकर उसने अपने साथी दीपक उर्फ बटलर के साथ मिलकर उसकी हत्या की योजना बनाई। योजना बनाने के बाद सरताज को सिमरधा बांध पर बुलाया, जहां पहले उसे शराब पिलाई और इसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को पत्थरों से पटककर लहुलुहान कर दिया गया था।

इसके बाद दोनों ने सरताज के शव को लहूलुहान कर बोरे में बंद कर दिया। इसके बाद उसके शव के बोरे को ललितपुर की ओर जाने वाली तेलंगाना एक्सप्रेस में चढ़ा दिया। जिसकी सूचना पर जीआरपी ने ललितपुर रेलवे स्टेशन पर उक्त शव को उतारकर शिनाख्त कराई थी। तीन नवंबर 2018 में जीआरपी ने ट्रेन से बोरे में लाश बरामद की थी।

डॉ़ सिंह ने बताया कि सुबह चेङ्क्षकग के दौरान इस्लाम के पुलिया नंबर नौ के पास होने की जानकारी मिली जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। -(एजेंसी) 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.