मेरठ और बरेली में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 13 Sep 2017 06:48:05 PM
मेरठ और बरेली में दो इनामी बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार

मेरठ/बरेली। उत्तर प्रदेश पुलिस ने मेरठ और बरेली से दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार कर उनके पास से अवैध हथियार बरामद किए। पुलिस प्रवक्ता ने यहां बताया कि बरेली पुलिस ने बिथरी चैनपुर क्षेत्र से बुधवार तडक़े कुंआ टांडा से पूरनपुर नहर रोड पर मुठभेड़ के दौरान हिस्ट्रीशीटर अपराधी पांच हजार के इनामी सुमित पटेल को गिरफ्तार कर लिया।

हैरी पॉटर का किरदार निभाना चाहते हैं: दर्शील सफारी

उसके पास से एक तमंचा और कुछ कारतूस बरामद किए गए। उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं और वह काफी दिन से फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी पर पांच हजार का इनाम घोषित था। इसके अलावा मेरठ पुलिस ने कंकडख़ेड़ा क्षेत्र से मुठभेड़ में 12000 के इनामी अपराधी सनी काकरान को मुठभेड़ के दौरान घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया जबकि उसका एक साथी भागने में सफल रहा।

तापसी पन्नू जल्द ही नजर आएगी आत्मरक्षा प्रशिक्षक की भूमिका में

पकड़े गए बदमाश के बाद एक देशी पिस्टल 3.2 बोर, एक तमंचा देशी और कुछ कारतूस बरामद किए गए। घायल बदमाश को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है। गौरतलब है कि गिरफ्तार आरोपी राहुल खट्टा गिरोह का सदस्य रह चुका है, जिसके विरूद्ध डकैती, लूट, हत्या एवं गैगेंस्टर आदि के अनेक अभियोग पंजीकृत हैं। गिरफ्तार बदमाश मुजफ्फरनगर जिले के खतौली थाने में दर्ज एक मामले में वांछित चल रहा था और उसकी गिरफ्तारी पर 12 हजार रुपए का इनाम घोषित था। एजेंसी

 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2017 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.