गोरखपुर एसएसपी कार्यालय में तैनात लिपिक रिश्वत लेते गिरफ्तार

Samachar Jagat | Wednesday, 19 Jun 2019 06:42:46 PM
Arrested taking bribe clerk in Gorakhpur SSP office

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश में गोरखपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) कार्यालय में तैनात एक लिपिक को मंगलवार को पुलिस उपिनरीक्षक से मेडिकल बिल पास करने की एवज में पांच हजार रिश्वत लेते हुए रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया।

Rawat Public School

भ्रष्टचार निवारण की लखनऊ टीम के निरीक्षक हरी सिंह ने बताया कि गोरखपुर जिले के कैम्पियरगंज थाने में तैनात पुलिस उपनिरीक्षक पंकज यादव ने अपनी पुत्री के इलाज से सम्बन्धित मेडिकल बिल को पास कराने के लिए कार्यालय में तैनात लिपिक ज्ञानेन्द्र सिंह से कई बार बिल का पास कराने का अनुरोध किया, लेकिन ज्ञानेन्द्र ने बिल भुगतान कराने के लिए पांच हजार रूपये रिश्वत की मांग की।

उन्होंने बताया कि पंकज ने इसकी शिकायत भ्रष्टाचार निवारण कार्यालय में की थी। उसी शिकायत पर टीम ने गोरखपुर के जिलाधिकारी के निर्देशन पर मुख्य चिकित्साधिकारी कार्यालय के दो कर्मियों को साथ लेकर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचे और जब यादव ज्ञानेन्द्र को रिश्वत की राशि दे रहा था ,तभी टीम ने उसे दबोच लिया। आरोपी लीपिक को हिरासत में लेकर संगठन की टीम ने कैन्ट थाने में मुकदमा दर्ज करा दिया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.