हथियार के साथ आठ अपराधी गिरफ्तार

Samachar Jagat | Thursday, 11 Jul 2019 08:49:20 AM
Arrested with eight criminals arrested

बेतिया। बिहार में पश्चिम चंपारण जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्रों मेें पुलिस ने छापेमारी कर हथियार के साथ आठ अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Rawat Public School

पुलिस अधीक्षक जयंतकांत ने आज यहां बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुये पुलिस ने शनिचरी थाना क्षेत्र स्थित सेंट्रल बैंक की शाखा में लूट करने आए अपराधियों को छापेमारी कर गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार अपराधियों के पास से दो देसी कट्टा, कारतूस और दो मोबाइल फोन बरामद किये गये हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों में कलाम अंसारी और विवेक रोह शामिल है।

वही, नौतन थाना क्षेत्र के खाप टोला शिव मंदिर के निकट छापेमारी कर चोरी की तीन मोटरसाइकिल, हथियार और कारतूस के साथ चार अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। इनमें सूरज कुमार, शिवम कुमार, रंजन कुमार एवं मंतोष कुमार शामिल हैं। 

उन्होंने बताया कि गिरफ्तार अपराधियों के निशानदेही पर बेतिया जिला परिषद के सामने एक मोटरसाइकिल वर्कशॉप में छापेमारी की गई, जहां से चोरी की एक मोटरसाइकिल बरामद कर अल्ताफ अली उर्फ अल्ताफ मिस्त्री को भी गिरफ्तार किया गया है। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के हरिवाटिका चौक से गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी कर एक किलो चरस के साथ मनीष कुमार को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ चार बोलेरो चोरी के साथ चरस तस्करी के मामले दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि मनीष का नेटवर्क नेपाल के अलावा बिहार के गोपालगंज, मोतिहारी और सिवान से जुड़ा हुआ है। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.