जनक्रांति यात्रा से अशोक तंवर की दूरी ने दी हवा, मुख्यमंत्री का फैसला आलाकमान करेगा

Samachar Jagat | Sunday, 08 Jul 2018 02:35:05 PM
Ashok Tanwar Jankranti yatra Distance gave the wind,CM to decide high command

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures

 नई दिल्ली। हरियाणा कांग्रेस के अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ मतभेद की खबरों के बीच राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा है कि राहुल गांधी प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) में बदलाव को लेकर जो भी फैसला करेंगे उन्हें स्वीकार होगा।

इसके साथ ही उन्होंने मुख्यमंत्री पद के लिए प्रत्यक्ष रूप से अपनी दावेदारी पेश करने से इनकार किया और कहा कि इस बारे में विधायक और पार्टी आलाकमान फैसला करेंगे। इन दिनों हरियाणा में ‘जनक्रांति यात्रा’ निकाल रहे हुड्डा ने को दिए साक्षात्कार में कहा कि तंवर के साथ उनके ‘व्यक्तिगत मतभेद’ नहीं हैं।

भाजपा जम्मू-कश्मीर में नहीं बनाएगी सरकार, राज्यपाल शासन जारी रहेगा

उन्होंने कहा है कि मेरे कोई व्यक्तिगत मतभेद नहीं हैं। प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पुनर्गठन का फैसला करने के लिए हमने प्रस्ताव पारित कर राहुल गांधी को अधिकृत किया है।

वह जो भी फैसला करेंगे वो सबको मान्य होगा। यह पूछे जाने पर क्या वह अगले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की तरफ मुख्यमंत्री पद का चेहरा बनने या जीत की स्थिति में इस पद के लिए अपनी दावेदारी पेश करेंगे तो उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री का फैसला हरियाणा की जनता, विधायक और कांग्रेस आलामान द्वारा किया जाएगा।

हरियाणा के लगातार दो बार मुख्यमंत्री रहे हुड्डा इन दिनों ‘जनक्रांति यात्रा’ निकाल रहे हैं। इसे उनके शक्ति प्रदर्शन के तौर पर देखा जा रहा है। कहा जा रहा है कि अशोक तंवर ने मतभेदों की वजह से इस यात्रा से दूरी बना रखी है।

अब हजयात्रियों के लिए सौगात, घर बैठे कर सकेंगे बुकिंग की पुष्टि

जाट आरक्षण मुद्दे का समाधान नहीं होने के बारे में पूछे जाने पर हुड्डा ने बताया कि इस सरकार ने उच्च न्यायालय में हलफनामा बदल दिया और तथ्यों को सही ढंग से नहीं रखा, इसलिए आरक्षण का मुद्दा हल नहीं हो सका।

हरियाणा में इंडियन नेशनल लोक दल (इनेलो) और बसपा के बीच गठबंधन पर पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि इनेलो ने पहले भी कई दलों के साथ गठबंधन किया लेकिन वो नहीं चले और इस गठबंधन का भी यही हश्र होगा।

Rajasthan Tourism App - Welcomes to the land of Sun, Sand and adventures


 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...


Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.