राम माधव का फिल्मी अंदाज में विपक्ष पर हमला, कहा- हमारे पास मोदी है

Samachar Jagat | Sunday, 14 Apr 2019 08:04:32 AM
Attacking Opposition in film genre of Ram Madhav, said - We have Modi

जम्मू। भाजपा महासचिव राम माधव ने शनिवार को जम्मू में फिल्मी अंदाज में विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि हमारे पास मोदी है। उन्होंने कहा कि विपक्षी खेमे में किसी के पास प्रधानमंत्री मोदी जैसी क्षमता नहीं है। बीजेपी नेता ने यह पंक्ति फिल्म दीवार के डायलॉग मेरे पास मां है के तर्ज पर कही।

मोदी ने विपक्ष पर लगाया आरोप, विश्वपटल पर दर्ज भारत की तरक्की को स्वीकार नहीं कर पा रहे

हालांकि, उन्होंने गलती कर इसे शशि कपूर की बजाय अमिताभ बच्चन का डायलॉग बता दिया जबकि फिल्म में यह डायलॉग शशि कपूर ने बोला था। रियासी जिले में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त बनाया और पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों के बीच खौफ पैदा किया।

माधव ने कहा कि विपक्ष के पास कोई नेता नहीं है, लेकिन हमारे पास मोदी है। यही कारण है कि वे (गठबंधन) कर रहे हैं... महागठबंधन बनाने की उनकी कोशिश विफल रही क्योंकि विपक्ष के कई लोग प्रधानमंत्री की कुर्सी पर नजर गड़ाए हुए हैं।

अली-बजरंगबली वाले बयान पर योगी आदित्यनाथ ने चुनाव अयोग को दिया जवाब-भविष्य में ऐसा नहीं होगा

केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को उधमपुर लोकसभा सीट से फिर से चुनाव जिताने की अपील करते हुए माधव ने कहा कि वह (विपक्ष) मोदी को सत्ता से क्यों हटाना चाहता है? क्योंकि मोदी ने देश को भ्रष्टाचार और आतंकवाद मुक्त बनाया और वह चाहते हैं कि हर नागरिक अपने पैरों पर खड़ा हो और प्रगतिशील देश का हिस्सा बने।



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.