औरंगाबाद हिंसा : दो पार्षद सहित 50 गिरफ्तार

Samachar Jagat | Friday, 18 May 2018 06:47:29 AM
Aurangabad violence: 50 arrested including two councilors

मुंबई। औरंगाबाद में पिछले हफ्ते हुयी हिंसा के सिलसिले में नगर निगम के दो पार्षदों सहित करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। एक वरिष्ठ अधिकारी ने यह जानकारी दी।

उस हिंसा में दो लोगों की मौत हो गयी थी और 60 से ज्यादा लोग घायल हो गए थे। उन्होंने बताया कि औरंगाबाद पुलिस की विशेष जांच टीम ( एसआईटी ) ने दो पार्षदों को गिरफ्तार किया है। इनमें शिवसेना के राजेंद्र जंजल और एआईएमआईएम के फिरोज खान शामिल हैं। 

औरंगाबाद में पुलिस उपायुक्त राहुल श्रीरामे ने कहा कि अब तक करीब 50 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने कहा कि हिंसा के दौरान वाहनों में आग लगाने के आरोप में जंजल को उनके घर से गिरफ्तार किया गया। 

शिवसेना पार्षद को कल स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें 18 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। एक अन्य अधिकारी ने बताया कि जंजल के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया है। 

पुलिस के अनुसार एआईएमआईएम पार्षद फिरोज खान ने कथित तौर पर भीड़ को हिंसा के लिए उकसाया था जिसमें पुलिस के सहायक आयुक्त गोवर्धन कोलेलार घायल हो गए थे। खान के खिलाफ भी भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत एक मामला दर्ज किया गया। 

खान को स्थानीय अदालत में पेश किया गया जहां उन्हें तीन दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। -(एजेंसी)



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.