बाॅयफ्रेंड को मारी गोली और गर्लफ्रेंड के साथ कर दिया...

Samachar Jagat | Monday, 12 Mar 2018 06:13:44 PM
Auto driver arrested for rape of woman and Person killing case

ठाणे। यहां एक गांव के निकट पिछले सप्ताह एक व्यक्ति की हत्या करने और उसकी महिला मित्र के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में पुलिस ने एक ऑटो चालक को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपी सिद्धार्थ नरावाडे ने पूछताछ में बताया कि वह पिछले वर्ष इसी क्षेत्र में एक दंपती पर हमले में भी शामिल रहा है।

ठाणे जिला ग्रामीण पुलिस मुख्यालय के पुलिस अधीक्षक महेश पाटिल ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सिद्धार्थ को कल गिरफ्तार किया गया और पांच मार्च को एक व्यक्ति की हत्या और दुष्कर्म मामले को सुलझा लिया। आरोपी के पास से अपराध में इस्तेमाल हथियार भी बरामद किया गया है।

उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ मूलत जालना जिले के अबाद का रहने वाला है और वह पिछले सात महीनों से उल्हासनगर में एक लॉज में रह रहा था। पाटिल ने बताया कि वह ऑटोरिक्शा चलाता था। उन्होंने बताया कि आरोपी ने 20 वर्षीय एक युवक को लूटपाट की कोशिश में गोली मार दी थी। यह व्यक्ति अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक मोटरसाइकिल पर था।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने पैसों की मांग की। व्यक्ति ने जब लूटपाट की कोशिश का विरोध किया तो उसने गोली मारकर युवक की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि इसके बाद सिद्धार्थ उस व्यक्ति की गर्लफ्रेंड को घसीटकर सुनसान स्थान पर ले गया और उसके साथ कथित रूप से दुष्कर्म किया।
 



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2018 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.