ऑटोरिक्शा पर पलटा ट्रैक्टर, पांच लोगों की मौत

Samachar Jagat | Tuesday, 11 Jun 2019 09:31:16 AM
Auto-rickshaw tractor, five people die

पटना। बिहार में पटना जिले के विक्रम थाना क्षेत्र में बालू से लदी एक ट्रैक्टर ट्राली के एक ऑटोरिक्शा पर पलट जाने से पांच लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी और एक अन्य यात्री घायल हो गया। विक्रम थाना अध्यक्ष चंदन कुमार ने मंगलवार को बताया कि मृतकों में ऑटोरिक्शा में सवार राकेश मांझी (30), पप्पू मांझी (40), बल्टु मांझी (25), विनोद मांझी (30) और ऑटोरिक्शा चालक बजरंगी सिंह (35) शामिल हैं।

उन्होंने बताया कि सोमवार शाम हुए इस हादसे में घायल कुणाल मांझी को इलाज के लिए पालीगंज अनुमंडल रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए इसी अस्पताल में भेजा गया है। चंदन ने बताया कि गौरीचक थाना अंतर्गत अल्लाबकसपुर गांव के लोग ऑटोरिक्शा पर सवार होकर एक तिलक समारोह में भाग लेने पालीगंज जा रहे थे।

उन्होंने बताया कि यह हादसा एक बोलेरो जीप को बचाने के क्रम में ट्रैक्टर के अनियंत्रित होकर पलट जाने के कारण हुआ। चंदन ने बताया कि ऑटोरिक्शा पर पलटी ट्रैक्टर ट्रॉली को तीन जेसीबी मशीनों की मदद से हटाए जाने के बाद शवों को निकाला जा सका। पुलिस ने ट्रैक्टर ट्रॉली को जब्त करते हुए उसके चालक को गिरफ्तार कर लिया है। एजेंसी



 

यहां क्लिक करें : हर पल अपडेट रहने के लिए डाउनलोड करें, समाचार जगत मोबाइल एप। हिन्दी चटपटी एवं रोचक खबरों से जुड़े और अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें!

loading...
ताज़ा खबर

Copyright @ 2019 Samachar Jagat, Jaipur. All Right Reserved.